निक्कू पार्क को लगाई सरकारी सील,जानिए पूरी खबर..

Government sealed Nikku Park

जालंधर में छोटे बच्चों की मनपसंद जगह माडल टाउन में स्थित निक्कू पार्क को आज बुधवार की सुबह नगर निगम की टीम ने लाख की मोहर लगाकर सील कर दिया ।प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह सीलिंग की कार्रवाही माननीय अदालत के आदेशों पर की गई है। बताया जा रहा है कि निक्कू पार्क की लीज खत्म हो गई थी। जिसके लिए कोर्ट में केस भी चल रहा था, जो निक्कू पार्क प्रबंधक हार गया। इसी के बाद आज नगर निगम ने निक्कू पार्क को सील कर दिया है। हालांकि निगम के अधिकारी अभी इसको लेकर चुप्पी साधकर स्थिति स्पष्ट नहीं कर रहे हैं। कि आखिर कब तक निक्कू पार्क बंद रहेगा, बता दें वहाँ लगे नोटिस के अनुसार निक्कू पार्क की लीज बीस साल की थी, जो कुछ दिन पहले ही खत्म हुई थी।जिसके बाद प्रशासन ने यह कदम उठाया है।

आज एसडीएम-1 डॉक्टर संजीव शर्मा, तहसीलदार-1 मनदीप सिंह मान, नायब तहसीलदार मनोहर लाल, कानूनगो गुरुदेव सिंंह व अन्य स्टाफ की मौजूदगी में सील निक्कू पार्क कर दिया गया ।

आपको बता दें कि साल 1999 को उस समय के डी.सी. सोम प्रकाश द्वारा माडल टाउन स्थित निक्कू पार्क की जगह को लेकर करीब 20 साल के लिए लीज़ पर दिया गया था, जिसकी अवधि समाप्त होने के बाद आज जिला प्रशासन द्वारा उक्त जगह का कब्जा ले लिया गया है ।इस दौरान प्रशासन को किसी भी प्रकार के विरोध का सामना नहीं करना पड़ा और जिला प्रशाशन के अधिकारी जल्दी ही करवाई को समाप्त कर चले गए ।

143 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *