वृद्ध पति-पत्नी की तेजधार हथियारों से हत्या, इलाके में सनसनी





अमृतसर. थाना लोपोके के अधीन आते गांव ख्याला खुर्द के एक घर में रह रहे पति-पत्नी की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी गई। दोनों घर में अकेले रह रहे थे। डबल मर्डर की जानकारी उस समय मिली, जब इनका बेटा इन्हें फोन कर रहा था, लेकिन फोन न उठाने पर वह घर पहुंच गया। यहां पहुंचा तो देखा कि दोनों ही खून से लथ-पथ पड़े हुए है।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना लोपोके के प्रभारी इंस्पेक्टर हरपाल सिंह, रामतीर्थ चौंकी के इंचार्ज नरिंदर सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के बेटे निर्मल सिंह का कहना था कि उनकी न्यू प्रताप नगर के साथ-साथ ख्याला खुर्द में भी रिहायश है।

उसके पिता कुलवंत सिंह (74) और मां प्रितम कौर (70) ख्याला खुर्द में जब मन करता था वह आ जाते थे। कुछ दिन पहले भी वह यहां आ गए थे और अकेले ही रह रहे थे। उसने आज सुबह जब अपने पिता जी को फोन किया तो उन्होंने उठाया नहीं।

कई फोन करने के बाद भी जब फोन नहीं उठाया तो वह रात को घर आ गया और दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला। किसी तरह दीवार फांद कर वह जब घर में घुसा तो देखा कि उनका मां-बाप की किसी ने हत्या कर दी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


प्रतीकात्मक फोटो।



Source link

139 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *