Lockdown : सुबह देर से सोकर उठ रहे सौरव गांगुली, पत्नी डोना बोलीं, महाराज… I Can’t remember the last time I saw him stay at home for this long’ – Sourav Ganguly’s wife Dona talks about their quarantine time at home | sports – News in Hindi


सौरव गांगुली ने खुद भी कहा था कि उन्हें याद नहीं इतना लंबा ब्रेक कब मिला था.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते दुनियाभर में खेल गतिविधियां ठप हैं और बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी सभी तरह के क्रिकेट पर रोक लगा रखी है.

नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) भी उन दिग्गजों में शामिल हैं जो कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते घोषित किए गए लॉकडाउन में घर पर समय बिता रहे हैं. ये और बात है कि उनकी पत्नी डोना गांगुली (Dona Ganguly) को अब तक ये यकीन नहीं हो रहा है कि सौरव सच में इतने दिनों से घर पर ही हैं. उन्हें तो ये तक याद नहीं है कि आखिरी बार सौरव गांगुली इतने लंबे समय तक घर पर कब मौजूद रहे थे. ऐसा इसलिए क्योंकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी सौरव गांगुली सक्रिय रूप से बंगाल क्रिकेट संघ में काम कर रहे थे और अब करीब 7 महीनों से उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी भी संभाल रखी है.

याद नहीं महाराज को आखिरी बार इतने समय तक कब घर पर देखा था
डोना गांगुली (Dona Ganguly) ने एबीपी आनंदा से कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते उनका दैनिक शेड्यूल पूरी तरह बदल गया है. उन्होंने कहा, मुझे याद नहीं कि मैंने आखिरी बार महाराज को इतने लंबे समय के लिए कब घर पर देखा था. सालभर उनका शेड्यूल काफी व्यस्त रहता है. मगर अब वह देर से सोकर उठते हैं. कई बार जिम जाते हैं. मूवी देख रहे हैं और हमसे बातें भी कर रहे हैं.

सौरव ने लगभग सारी फिल्में देख डालींसौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की पत्नी डोना (Dona) खुद एक डांस टीचर हैं. सौरव गांगुली की दिनचर्या की जानकारी देते हुए डोना ने आगे कहा, सौरव ने नेटफिल्क्स पर लगभग सभी फिल्में देख ली हैं. पहले सना मोबाइल एप पर ऐसा करती थी और हमें इस बारे में अधिक जानकारी नहीं थी, लेकिन अब हम सभी ऐसा कर रहे हैं. कल ​हमने द ब्रेकअप देखी और आज हम आर्टिकल15 देखने जा रहे हैं. अगर कोई फिल्म हमें पसंद आती है तो हम दूसरों को भी उसे देखने की सलाह देते हैं.

बेटी सना सीख रहीं खाना बनाना
इतना ही नहीं, डोना गांगुली (Dona Ganguly) ने कहा कि उनकी पत्नी सना खाना बनाने के टिप्स ले रही हैं. सना आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाएंगी. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली भी खाना बनाना सीखने में सना की मदद करते हैं. भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हुए लोगों की संख्या 1100 से अधिक हो गई है, जबकि दुनियाभर में इस महामारी से 7 लाख से ज्यादा लोग पीड़ित हैं. सबसे ज्यादा मौतें इटली में हुईं हैं, जहां दस हजार से अधिक लोगों की जान अब तक जा चुकी है.

कोरोना वायरस के दौरान इस बड़े खिलाड़ी ने किया संन्यास लेने का फैसला

घर पर बैठे-बैठे परेशान हुए डेविड वॉर्नर, मिली महाभारत और रामायण देखने की सलाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: March 31, 2020, 7:26 AM IST





Source link

108 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *