Ankita Lokhande Welcome Twins Babies In Her Family Share Photo On Instagram


Publish Date:Mon, 10 Aug 2020 06:19 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे काफी सदमे में थीं। वो काफी दिन से परेशान चल रही थीं, लेकिन अब उन्हें मुस्कुराने की वजह मिली है। और वो वजह है उन्हें घर आए दो नन्हे मेहमान। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने दो बच्चों को गोदी में ले रखा है। इस फोटो में अंकिता कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं तो वहीं बच्चे उनकी गोदी में बड़े सुकून से सो रहे हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि अंकिता और विक्की ने तो अभी तक शादी नहीं की तो फिर घर में नन्हे कदमों की आहट कैसे? तो हम आपको बता दें कि विक्की की बहन मां बनी हैं, उन्होंने दो बच्चों को जन्म दिया है। अंकिता ने फोटो को शेयर करने के साथ ये भी बताया कि घर में ट्विंस बच्चों ने जन्म लिया है, साथ ही एक्ट्रेस ने बच्चों के इस दुनिया में आने पर ख़ुशी ज़ाहिर की है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारा परिवार आज बहुत खुश है , एक नई जिंदगी की शुरुआत हो गई है। इन जुड़वां बच्चों के जन्म के साथ हमारा परिवार और अमीर हो गया है। स्वागत है अबीर और अबीरा’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Our family rejoices – a new life’s begun , Our circle is richer with the birth of these TWINS ❤️. WELCOME Abeer and Abeera

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

आपको बता दें कि सुशांत के केस को लेकर अंकिता काफी एक्टिव हैं। वो लगातार सुशांत के सपोर्ट में बयान दे रही हैं और इस बात का दावा कर रही हैं कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते। इसके अलावा अंकिता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर भी कुछ ऐसे पोस्ट शेयर किए हैं जो ये दिखाते हैं कि वो भी सुशांत के केस में न्याय की मांग कर रही हैं। हाल ही में उन्हें सुशांत की मां की एक फोटो शेयर की थी जिसके साथ लिखा था ‘यकीन करिए आप दोनों साथ हैं’। इस फोटो पर सुशांत की बहन श्वेता ने भी कमेंट किया था।

इससे पहले जब केस में सीबीआई जांच की खबर सामने आई थी तब अंकिता ने लिखा था, ‘जिस पल का हम इंतज़ार कर रहे थे वो आ गया’।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस





Source link

73 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *