जालंधर में ट्रैवल एजेंट विनय हरि के दफ्तरों पर इनकम टैक्स और जीएसटी की रेड, तीन ठिकानों पर जांच जारी





जालंधर शहर में गुरुवार को जाने-माने ट्रैवल एजेंट विनय हरि के दफ्तरों पर जांच एजेंसियों ने डेरा डाला है। विनय हरि के करीब तीन ठिकानों पर इनकम टैक्स और जीएसटी की टीम की ओर से पड़ताल की जा रही है। दफ्तरों को बाहर सील करके जांच जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को दिल्ली, अमृतसर और लुधियाना से इनकम टैक्स और जीएसटी की टीम ट्रैवल एजेंट विनय हरि के यहां सर्वे करने पहुंची हैं। टीम में सेंट्रल जीएसटी विभाग के सुपरिंटेंडेंट अजय कुमार भी शामिल हैं। टीम ने आते ही विनय हरि के तीन ठिकानों पर दफ्तरों को सील कर दिया। किसी को अंदर या बाहर आने-जाने की अनुमति नहीं है।

सूत्रों की मानें तो ट्रैवल एजेंट विनय हरि को रेड करने आई टीम की तरफ से टैक्स नहीं भरने के संबंध में पूछताछ की है। इसके जवाब में कोरोना लॉकडाउन की वजह से काम नहीं चलने की बात कही गई है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं जा सकती, क्योंकि न तो अभी तक ट्रैवल एजेंट विनय हरि से बात हो पाई है। इस संबंध में अधिकारी साफ तौर पर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


जालंधर में ट्रैवल एजेंट विनय हरि के दफ्तर के बाहर तैनात पुलिस। यहां आईटी और जीएसटी की जांच-पड़ताल के चलते किसी को भी अंदर-बाहर की अनुमति नहीं है।



Source link

75 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *