pakistani push ups on car door video: Video: चलती कार के दरवाजे पकड़कर पुशअप्‍स कर रहा था पाकिस्‍तानी, पहुंचा जेल – pakistani man arrested for performing push ups on a moving car door video goes viral


हाइलाइट्स:

  • पाकिस्‍तान में चलती कार के दरवाजे पकड़कर पुशअप्‍स करना पाकिस्‍तानी को महंगा पड़ा
  • मरदान पुलिस ने आरोपी लड्डू खान का वीडियो वायरल होने के बाद उसे अरेस्‍ट कर ल‍िया है
  • लड्डू खान को शुक्रवार को चलती कार के ऊपर पुशअप्‍स करने के लिए अरेस्‍ट किया गया है

इस्‍लामाबाद
पाकिस्‍तान के मरदान इलाके में एक चलती कार के दरवाजे पकड़कर पुशअप्‍स करना एक पाकिस्‍तानी को महंगा पड़ गया। मरदान पुलिस ने आरोपी लड्डू खान का वीडियो वायरल होने के बाद उसे अरेस्‍ट कर ल‍िया है। पुलिस ने बताया कि लड्डू खान को शुक्रवार को चलती कार के ऊपर दरवाजे पकड़कर पुशअप्‍स करने के लिए अरेस्‍ट किया गया है।

सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किए जा रहे वीडियो में नजर आ रह है कि आरोपी ट्रैफिक नियमों को धता बताते हुए कार के दरवाजे पकड़कर पुशअप्‍स कर रहा है। यही नहीं इस घटना का वीडियो उसने सोशल मीडिया में शेयर किया था। यही नहीं कार में बैठे कुछ लोग उसकी वाहवाही कर रह रहे थे। ट्रैफिक पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में उसे अरेस्‍ट किया है।

मरदान जिला पुलिस ऑफिसर डॉक्‍टर जहिदूल्‍लाह के आदेश पर आरोपी लड्डू खान को पुलिस ने अरेस्‍ट कर लिया है। यही नहीं पुलिस ने लड्डू खान की कार को भी जब्‍त कर लिया है। पुलिस ने कहा कि किसी को भी ट्रैफिक नियमों का उल्‍लंघन नहीं करने दिया जाएगा और ऐसे तत्‍वों के खिलाफ सख्‍त ऐक्‍शन लिया जाएगा। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि लड्डू खान ने क्‍यों यह जानलेवा पुशअप्‍स किया। उनका वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया जा रहा है।



Source link

108 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *