varun dhawan post on international women’s day: Varun dhawan social media post on international womens day: बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन ने 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सभी औरतों के सम्मान में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है।


बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन ने 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सभी औरतों के सम्मान में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट से लोगों का बड़ा मैसेज दिया है। वरुण धवन ने अपनी मां, पत्नी और भाभी की तस्वीर शेयर की है।

वरुण धवन ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी नताशा दलाल, मां और भाभी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। वरुण धवने ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, ‘महिला दिवस की शुभकामनाएं। भारतीय नारी सब पे भारी। यह बहुत अच्छा है कि हम सभी सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते हैं और इस दिन को विशेष बनाते हैं, लेकिन असली काम तब होगा जब हम वास्तव में अपने देश को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाएंगे, क्योंकि प्रत्येक महिला किसी की पत्नी, मां या बहन है।’


वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर महत्वपूर्ण भूमिका में है। इसके साथ ही वरुण धवन फिल्म ‘भेड़िया’ में काम करते दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन भी हैं।





Source link

97 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *