Hilarious reaction: Fan asked- Sir, will you sponsor my wedding Sonu Sood said – I will also recite the mantra, just take the trouble of finding the girl. | फैन ने पूछा- सर आप शादी करवा देंगे क्या? सोनू सूद बोले- मंत्र भी पढ़ दूंगा, बस लड़की ढूंढने का कष्ट कर लो


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Hilarious Reaction: Fan Asked Sir, Will You Sponsor My Wedding Sonu Sood Said I Will Also Recite The Mantra, Just Take The Trouble Of Finding The Girl.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सोनू सूद आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान बहुत से लोगों की मदद की जैसे बसों को अरेंज कराना हो, लोगों को खाना खिलाना हो या महिलाओं को शेल्टर उपलब्ध कराना हो। इन अच्छे कामों के बाद देशभर से लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके मेडिकल बिल और बच्चों की पढ़ाई की फीस देने की रिक्वेस्ट करनी शुरू कर दी। वहीं सोनू से एक फैन ने कहा कि क्या वे उसकी शादी स्पांसर कर सकते हैं।

फैन ने सोनू से शादी स्पांसर करने को कहा

फैन ने सोनू से पूछा, “सर आप शादी करवा देंगे क्या।” इस पर, सोनू ने मजाकिया लहजे में कहा, “क्यों नहीं..शादी के लिए मंत्र भी पढ़ दूंगा। बस लड़की ढूंढने का कष्ट आप कर लें।”

सोनू ने झांसी के एक गांव में हैंडपंप लगवा कर लोगों की मदद की

सोनू ने हाल ही में झांसी के एक गांव में एक व्यक्ति की मदद की जब उस गांव में लोगो को पानी के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। लोगों की मदद करने के लिए, उन्होंने वहां पर हैंडपंप लगाने का काम शुरू करवा दिया। इसके बारे में बात करते हुए, सोनू ने कहा, “इन लोगों ने मुझसे मदद इसलिए मांगी क्योंकि गांव में पानी नहीं था और परिवार में बच्चे वाकई में परेशान थे। उन्हें पानी लाने के लिए कई किलोमीटर चलना पड़ता था, इसलिए हम वहां हैंडपंप लगा रहे हैं, जिससे वहां पानी की कमी ना रहे।”

उन्होंने आगे कहा, “पूरी कम्युनिटी काफी खुश है और लोग उस जगह पर खड़े हैं जहां हैंडपंप लगाया जा रहा है। यह काफी खूबसूरत नजारा है और उम्मीद है कि किसी दिन मैं भी उस हैंडपंपों से पानी पी सकूंगा। यह मेरे लिए भी बहुत खास है।”

खबरें और भी हैं…



Source link

87 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *