अमृतसर में कैश लूटकर भागे बदमाश, पुलिस पर चलाई गोलियां; एक पकड़ा

(अमृतसर)। कत्थूनंगल के कोटला तरखाना से 45 हजार रुपये लूटकर भाग रहे बाइक सवार दो लुटेरों ने मजीठा में नाकाबंदी पर खड़े पुलिस कर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी। जब पुलिस ने जवाबी फायर किया तो आरोपितों की बाइक स्लिप हो गई। एक युवक वहीं गिर गया और राजा नाम का आरोपित वहां से बाइक सहित फरार हो गया। पुलिस ने कोटला तरखाना गांव निवासी बिक्रमजीत सिंह और मजीठा निवासी राजा के खिलाफ केस दर्ज कर लिए हैं।

गुरदासपुर निवासी बलजीत सिंह ने कत्थूनंगल थाने की पुलिस को बताया कि वह फाइनांस लिमिटेड नाम की कंपनी में काम करता है। वह रोजाना गांवों में जाकर लोगों से पेमेंट एकत्र करता है और शाम को कार्यालय में जमा करवाता है। बुधवार की शाम उसने कुल 45 हजार रुपये एकत्र किए और बाइक पर गुरदासपुर रवाना हो गया।

कत्थूनंगल थाने के अधीन पड़ते कोटला तरखाना के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्तौल के बल पैसों वाला बैग लूट लिया। बलजीत ने पुलिस कंट्रोल रूम पर जानकारी दी। जिले में नाकाबंदी कर दी। मजीठा फाटक के पास बाइक के पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उनकी बाइक फिसल गई। मगर राजा नाम का आरोपित फरार हो गया जबकि बिक्रमजीत को पुलिस ने काबू कर लिया।

 

37 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *