अमृतसर में बाइक सवार तीन लुटेरों ने वडाला खुर्द के सरपंच को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

 

बाबा बकाला (अमृतसर)। अमृतसर में बाबा बकाला रोड पर शुक्रवार की देर रात बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने वडाला खुर्द के सरपंच दलजीत सिंह उर्फ भप्पी पर गोलियां चलाकर लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित बाइक पर सवार हो कर फरार हो गए। जबकि दलजीत सिंह किसी तरह अपनी कार खुद चलाकर अस्पताल पहुंचा। लूट की राशि को लेकर अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। एएसआइ करतार सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। घटनास्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक दलजीत सिंह वडाला खुर्द गांव के सरपंच हैं और शुक्रवार को वह अपनी कार में सवार होकर ध्यानपुर गए थे। काम निपटाने के बाद वह देर रात घर लौट रहे थे। जैसे ही वह रास्ते में पहुंचे तो बाइक पर सवार तीन युवकों ने रुकने का इशारा किया। आरोपितों ने कार का दरवाजा खटखटाया और दलजीत सिंह उनकी बात सुनने के लिए कार से बाहर निकल आए। देखते ही देखते लुटेरों ने उन्हें घेर लिया उनकी जेबों से सामान निकालने लगे। जब उन्होंने विरोध कर वहां से भागने का प्रयास किया तो आरोपितों ने हाथापाई शुरू कर दी।

इस बीच जब दलजीत सिंह लुटेरों पर भारी पड़ने लगे तो एक लुटेरे ने पिस्तौल निकाल कर गोलियां चलानी शुरू कर दी। एक गोली दलजीत सिंह पेट को छूकर आगे निकल गई। इसके बाद सरपंच जख्मी हो कर जमीन पर गिर पड़े और लुटेरे उनकी जेब से सारा सामान, नकदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। फिर दलजीत सिंह ने किसी तरह हिम्मत जुटाई और खुद ही कार ड्राइव कर अस्पताल पहुंचे।

 

 

44 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *