नवजोत सिद्धू व कैप्‍टन का घमासान हुआ तेज, अब सलाहकार ने कहा- पंजाब सीएम कर रहे मोदी और शाह का एजेंडा लागू

 

पंजाब कांग्रेस में कलह की आग फिर तेज हो गई है। मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह अैार पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच घमासान फिर जोरों पर है। सिद्धू के बाद अब उनके सलाहकारों ने भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमले शुरू कर दिए हैं। सिद्धू के सलाहकार नियुक्त किए गए मालविंदर माली ने कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर ताबड़तोड़ हमले किए हैं। माली ने कैप्टन पर आरोप लगाया कि वह पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का एजेंडा लागू कर रहे हैं।

सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली ने किया मुख्यमंत्री पर हमला

बता दें कि सिद्धू ने दो दिन पहले ही राज्‍य में अपने चार सलाहकार नियुक्‍त किए थे। उनके से एक पूर्व डीजीपी मोहम्‍मद मुस्‍तफा ने सिद्धू के आफर को ठुकरा दिया था और उनका सलाहकार बनने से इन्‍कार कर दिया था। सिद्धू के एक सलाहकार मालविंदर माली भी है। माली ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्‍ट डालकर मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर हमला किया। उन्‍हाेंने कहा कि कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का एजेंडा ही लागू किया है।

माली ने कहा, ‘मैं गुरचरण सिंह टोहड़ा से लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह व प्रकाश सिंह बादल का सलाहकार रहा हूं। पंजाब के विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार खुलकर व्यक्त करता हूं। अगर सिद्धू पंजाब के हित के लिए कोई अच्छा एजेंडा ला रहे हैं तो कैप्टन को उसका समर्थन करना चाहिए।

42 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *