Punjab Crime Alert: फूड डिलीवरी ब्वाय के बाद अब साधू बनकर स्नैचिंग, बिहार के युवक का मोबाइल झपटा

 

जालंधर। स्नैचर और लुटेरे अब नए-नए तरीकों से लूटपाट को अंजाम देने लगे हैं। पिछले दिनों लम्मा पिंड में फूड डिलवरी एप की ड्रेस पहन बाइक सवार ने मोबाइल लूट को अंजाम दिया था। अब साधु के वेश में स्नैचिंग से पुलिस की चुनौतियां और बढ़ गई हैं।

थाना डिवीजन छह में आते बूटा गांव में घर से पास खड़े एक बिहार के मजदूर का फोन छीनकर दो बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे की जांच की। इस दौरान बाइक सवार दो युवक फोन छीनकर मौके से फरार होते दिखाई दिए। खास बात यह थी कि एक लुटेरे ने साधु के कपड़े पहन रखे थे।

इसके बाद अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश में जुट गई है। नीतिश कुमार निवासी गांव बहछा थाना हरसी लक्खीसराय ने बताया कि वो बुधवार को अपने गांव से जालंधर वापस आया था। दोपहर 12 बजे के करीब अपने कमरे के बाहर खडा़ होकर मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी दौरान पीछे से आए 2 बाइकसवारों ने उसका मोबाइल छीन लिया और मौके से फरार हो गए। मोबाइल छीनने वाले आरोपितों में से एक युवक ने साधू जैसे कपड़े पहन रखे थे। पीड़ित की माने तो उसने 10,500 रुपये का मोबाइल तीन महीने पहले ही किस्तों पर लिया था। इसकी किस्तें अभी पूरी नहीं हुई हैं। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

41 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *