रोड पार कर रहे 8वीं के छात्र को तेज रफ्तार बाइक ने लिया चपेट में, मौत

मोगा. मोगा बाघापुराना हाईवे पर गांव सिंहां वाला में बाइक की टक्कर से साइकल सवार 12 साल के एक लड़के की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब आठवीं कक्षा में पढ़ने वाला यह किशोर साइकल पर दुकान से नोटबुक लेकर लौट रहा था। हादसे में गंभीर घायल हो जाने पर आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कुछ ही देर में दम तोड़ दिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दूसरी ओर सूचना के बाद पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच जारी है।

घटना रविवार दोपहर बाद की है। इस बारे में थाना सिटी साउथ पुलिस को दिए बयान में गांव सिंहां वाला निवासी जसवीर सिंह ने बताया कि उसका 12 साल का बेटा सुखराज सिंह आठवीं कक्षा का छात्र था। रविवार को लगभग 3 बजे वह साइकल पर गांव में दुकान से नई नोटबुक खरीदने के लिए गया था। वापस लौटते समय रास्ते में साइकल से सड़ पार करते समय अचानक पीछे तेज रफ्तार मोटरसाइकल की चपेट में आ गया। हादसे के बाद सुखराज सिंह सड़क के बीचोंबीच जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे लोगों ने उठाया और परिजनों को फोन पर जानकारी दी। इसके बाद बेटे को घायल हालत में लेकर मोगा के दत्त रोड मंदिर वाली गली में स्थित मेडीसिटी अस्पताल में पहुंचे। वहां इलाज दौरान कुछ देर बाद बेटे की मौत हो गई।

इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जसवीर सिंह के बयान पर 174 की कारवाई करते हुए बेटे सुखराज सिंह का शव सरकारी अस्पताल में सोमवार को पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। साथ ही मामले की पड़ताल में यह भी पता चला है कि साइकल को टक्कर मारने वाली बाइक को भी एक नाबालिग लड़का ही चला रहा था। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें किशोर सुखराज सिंह रोड पार करने के लिए दाईं तरफ मुड़ता है और पीछे से आ रही बाइक की टक्कर लगते ही सड़क के बीचों-बीच गिर जाता है। इसके तुरंत बाद आसपास के लोग भागकर उठाते हैं।

Eight class student died after the collision of high speed motorcycle

Source link

23 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *