प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी-शुदा जिंदगी और प्रेगनेंसी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Priyanka Chopra big disclosure about her married life and pregnancy 

मुंबई. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा करीब तीन साल बाद बॉलीवुड में फिल्म ‘The Sky is Pink ‘ से बालीवुड में एंट्री करने जा रही है. प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में फरहान अख्तर के साथ नज़र आएंगी. हालांकि इन दिनों प्रियंका अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छायी रहती है. प्रियंका और निक की जोड़ी सोशल मीडिया पर अक्सर लाइम लाइट में रहती है. अब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है.

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर प्रियंका की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसे देखकर लोगों ने अंदाजा लगाया था कि शायद प्रियंका मां बनने वाली है. फिर इस खबर को खंडन करते हुए प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने प्रियंका की प्रेगनेंसी की खबर को गलत बताया था. अब इस मामले में प्रियंका चोपड़ा ने खुद एक खुलासा करते हुए अपनी मैरिड लाइफ से जुड़ी कई बातें मीडिया से शेयर की है.

हाल ही में फिल्म ‘The Sky is Pink ‘ के प्रोमोशन के दौरान एक दिन प्रियंका मुंबई के सीनियर एडिटर्स से मिली और इस मीटिंग में प्रियंका ने खुलकर बातचीत की. प्रियंका ने अपने करियर की चर्चा करते हुए कहा कि अभी उन्होंने एक अंग्रेजी फिल्म साइन की है और उसके अलावा उनके प्रोजेक्ट्स में एक अंग्रेजी वेब सीरीज भी शामिल है. प्रियंका ने इस बातचीत में अपने करियर की चर्चा को आगे बढ़ाते हुए कहा कि फिलहाल तो मेरा ध्यान सिर्फ इन्ही प्रोजेक्ट्स पर है और फिर कब तक काम करती रहूंगी. फैमिली भी प्लान करनी है तो जाहिर तौर पर ये प्रोजेक्ट्स खत्म होते ही बच्चे के बारे में सोचूंगी.

प्रियंका ने इस मुलाकात में साफ़ कर दिया कि उनकी और निक की शादी शुदा जिंदगी अच्छी है. फिलहाल उनका ध्यान काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ में है. प्रियंका काम के चक्कर में अपनी फैमिली लाइफ को कतई इगनोर करने के मूड में नहीं हैं. प्रियंका चाहती है कि वह जल्द से जल्द अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पुरे कर अपनी जिंदगी में नन्हें मेहमान का स्वागत करें.

Source link

41 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *