iकंगना रनौत से माफ़ी नहीं मांगेंगी तापसी पन्नू, कहा- हां! मैं हूं सस्ती कॉपी | taapsee pannu reaction says wont apologise for my honest opinion on kangana ranaut know details | entertainment – News in Hind

पिछले दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को ट्विटर पर काफी खरी ख़ोटी सुनाई. उन्होंने तापसी पर आरोप लगाया था कि तापसी अपना फ़िल्मी करियर कंगना को कॉपी कर के चला रही हैं. रंगोली (Rangoli Chandel) ने ट्विटर पर तापसी को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सस्ती कॉपी बताया था. हालांकि रंगोली के इस आरोप पर ट्विटर पर तापसी ने कोई पलटवार ना करते हुए इस मामले को इग्नोर कर दिया था.

आपको बता दे इस झगड़े की शुरुआत तब हुई जब तापसी ने फ़िल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर की तारीफ़ करते हुए कंगना का नाम नहीं लिया. तापसी के उस ट्वीट के बाद रंगोली ने काफ़ी अपशब्द कहते हुए ट्विटर पर तापसी को जमकर सुनाया.

इस मुद्दे को इग्नोर कर चुकी तापसी पन्नू ने हाल ही में न्यूज़ 18 हिंदी से हुई ख़ास बातचीत में इस ट्विटर वार के सवाल पर हंसते हुए कहा कि देखिए जो लोग मेरी ज़िंदगी में मायने नहीं रखते, कम से कम उनके चक्कर में मैं अपना ब्लडप्रेशर तो नहीं बढ़ा सकती. लोग ट्विटर पर मुझे क्या कहते हैं उससे मुझे क्या फ़र्क़ पड़ना. अगर वह मेरी दोस्त हो या मेरी क़रीबी हो और फिर इस तरह मेरे साथ बर्ताव करे तब तो मुझे दुःख होता. वह ख़ुद ही कहती हैं कि वह हाईपेड एक्ट्रेस हैं तो उनके हिसाब से तो मैं बहुत सस्ती हूं और कॉपी तो मैं इनके हिसाब से हूं ही तो हो गयी ना सस्ती कॉपी तो मुझे उनके इस टैग से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता.

तापसी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि मैं हमेशा एक अभिनेत्री के तौर पर उनके काम की सराहना करती हूं और मेरी नज़र में उनकी जगह काफ़ी ऊपर थी मैं उनकी बेबाक़ी, उनके अभिनय से बहुत प्रभावित थी, लेकिन जिस तरह ट्विटर पर अपशब्द कहे गए उसके बाद मेरी नज़र से उनकी वो इमेज निकल गई. अब वह क्या कहती हैं मुझे वाक़ई फ़र्क़ नहीं पड़ता है.

 

तापसी पन्नू ने कहा कि अब कंगना क्या कहती हैं मुझे वाक़ई फ़र्क़ नहीं पड़ता है.

तापसी ने इस बातचीत के दौरान साफ़ कहा कि अगर वह सोशल मीडिया पर अपनी राय रख कुछ ट्वीट करती हैं और इस पर लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दें. या फिर अगर कंगना चाहती हों कि इस पूरे ट्विटर प्रकरण को लेकर मैं उनसे माफ़ी मांगूंगी तो मैं आपको बता दूं कि मुझे अपने किसी स्टेटमेंट को लेकर कोई पछतावा नहीं, क्योंकि मैंने किसी को कभी ग़लत नहीं कहा इसलिए मैं किसी से माफ़ी नहीं मांगूंगी.

तापसी के साथ बातचीत को आगे बढ़ाते हुए हमने पूछा कि हाल ही में जॉन अब्राहम ने भी कहा कि इंडस्ट्री अब सेक्युलर नहीं रह गई है, इस सवाल पर तापसी कहती हैं कि मुझे तो सबसे ज़्यादा इंडस्ट्री ही सेक्युलर नज़र आती है. इंडस्ट्री के एक-दो लोगों की वजह से हम पूरी इंडस्ट्री को दोषी नहीं ठहरा सकते है. राजनीति हर जगह होती है, लेकिन मुझे आज भी इंडस्ट्री काफ़ी एकजुट नज़र आती है.

 

फिल्म ‘मिशन मंगल’ का पोस्टर

आपको बता दें जल्द ही तापसी पन्नू फ़िल्म ‘मिशन मंगल’ में नज़र आएंगी. इस फ़िल्म में तापसी के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, नित्या, कीर्ति कुल्हारी और अक्षय कुमार भी अहम किरदार में नज़र आएंगे. फ़िल्म 15 अगस्त को बॉक्स ऑफ़िस पर दस्तक देगी.

Source link

42 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *