मिलने आई छात्रा को सहेली ने कोल्ड ड्रिंक में दिया नशा, बेहोशी में भाई ने रेप कर बनाया वीडियो



जालंधर. जालंधर के गांव गाखलां में एक कॉलेज छात्रा के यौन शोषण का मामला सामने आया है। आरोप है कि उसे उस वक्त उसकी सहेली ने नशा दे दिया, जब वह उससे मिलने उसके घर गई थी। बाद में बेहोशी की हालत में सहेली के भाई ने उसके साथ गलत काम किया। फिर न सिर्फ इस दरिंदगी के फोटोज व वीडियो के बल पर ब्लैकमेल करते हुए कई बार उसका यौन शोषण किया, बल्कि साथ नहीं चलने पर रिश्तेदार को फोटोज और वीडियो व्हाट्सऐप्प मैसेज कर दिए। पीड़ित युवती और उसके मामा की शिकायत पर पुलिस नेमामला दर्ज कर सहेली को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सहेली के आरोपी भाई की तलाश जारी है।

जालंधर के लांबड़ा एरिया की रहने वाली युवती ने कहा कि वह शहर में एक कॉलेज में पढ़ती है। गांव गाखलां में रहने वाली रमनी उसकी सहेली है। अक्टूबर 2017 को सहेली ने उसे शहर जाने के बहाने घर बुला लिया था। वह उसके घर पहुंच गई। यहां पर सहेली का भाई गुरविंदर सिंह भी घर में था। सहेली ने उसे पीने के लिए नशीली कोल्ड ड्रिंक दी। इसे पीने के बाद उसका सिर चकराने लगा। करीब दो घंटे बाद उसे होश आया तो वह उनके घर के बेडरूम में थी। उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। जब उसने अपनी इस हालत के लिए जिम्मेदार शख्स के बारे में पूछा तो सहेली के भाई ने उसे मोबाइल पर एक वीडियो और खींचे हुए कुछ फोटो दिखाए। सहेली और उसके भाई ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे बदनाम कर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल कर देंगे। धमकी से डरकर वह घर चली गई थी। बाद में आरोपी ने उसे कई बार ब्लैकमेल किया।

दिसंबर 2018 में फिर आरोपी ने उसे रास्ते में धमकी दी कि अगर वह उनके घर न आई तो वह फोटो वायरल कर देगा। वह ब्लैकमेलिंग का शिकार होकर उसके घर चली गई। यहां पर आरोपी ने फिर उसके साथ रेप किया। वह फिर भी कुछ न बोली। अब तो हद हो गई थी। आरोपी बार-बार उसे रास्ते में मिलता और संबंध बनाने के लिए कहता। उसकी कॉलेज की बस का पीछा करता और कॉलेज तक आ जाता था। आरोपी फिर कह रहा था कि वह उससे संबंध बनाए। स्टूडेंट ने जब उसे मना कर दिया तो आरोपी ने उसके मामा को फोटो और वीडियो व्हाट्सऐप्प कर दिए थे। भांजी की हालत देख मामा ने दादा-दादी से बात कर पुलिस काे जानकारी दी।

आज होगा पीड़िता का मेडिकल

पुलिस ने दुष्कर्म और साजिश के आरोप में गांव गाखला का रहने वाला कारपेंटर गुरविंदर सिंह और उसकी बहन रमनी के खिलाफ 376, 354 डी, 506, 120 बी और पॉक्सो एक्ट की धारा-4 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस बारे में एसएचओ पुष्प बाली ने बताया कि पीड़ित युवती की सहेली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब आरोपी गुरविंदर की तलाश जारी है, वहीं शुक्रवार काे पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराया जाएगा।

 


Source link

20 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *